Samsung Galaxy S24 FE : भारत में सबके दिलो पर राज करने वाला स्मार्टफोन सैमसंग का ये धांसू फोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

By Ajit Khot

Updated on:

Samsung Galaxy S24 FE : पिछले कुछ सालो में , सैमसंग कंपनी ने अपनी जो मुख्य एस सीरीज़ का एक एफई(FE) मॉडल पेश किया है। पिछले साल, सैमसंग ने गैलेक्सी S23 FE को लॉन्च किया था। जिस में सैमसंग कंपनी ने अधिक किफायती कीमत पर फ्लैगशिप S सीरीज़ को धांसू फीचर्स के साथ पेश किया।

अब इस साल गैलेक्सी S24 FE(Samsung Galaxy S24 FE) का लीक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है , जिससे पता चलता है कि इस साल के अंत या इस महीने S24 FE का आधिकारिक लॉन्च हो सकता है।

भारत में Samsung Galaxy S24 FE की शुरुआती कीमत 59,999 रुपये है

Samsung Galaxy S24 FE : भारत में सबके दिलो पर राज करने वाला स्मार्टफोन सैमसंग का ये धांसू फोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का गैलेक्सी S24 FE (Samsung Galaxy S24 FE) लॉन्च होने की संभावना है, जो इस साल के अंत में लॉन्च हो सकती है। इस मोबाइल में छोटे 6.3 -इंच का डिस्प्ले और 12GB रैम हो सकता है, जिसमें आपको Exynos 2400 SoC या स्नैपड्रैगन प्रोसेसर हो सकता है। लेकिन लीक में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का उपयोग हो सकता है। यह बदलाव उन उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है जो अधिक कॉम्पैक्ट फोन की पसंद करते हैं।

एक टिप्स्टर के मुताबिक, आगामी गैलेक्सी S24 FE में 12 जीबी LPDDR5x रैम के साथ-साथ 128 जीबी (यूएफएस 3.1) और 256 जीबी (यूएफएस 4.0) के स्टोरेज विकल्प हो सकते हैं। इसके अलावा, यह 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है।

हालांकि इसकी चार्जिंग क्षमताओं के बारे में विशेष विवरण अभी तक प्रकाशित नहीं हुए हैं, लेकिन यह अनुमान किया जा रहा है कि यह डिवाइस 25W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन कर सकता है।

लीक के अनुसार, फोन में 12GB LPDDR5X रैम हो सकती है, जो पिछले मॉडल की 8GB रैम से बेहतर प्रदर्शन करेगी। स्टोरेज विकल्प में 128GB और 256GB UFS 3.1 वेरिएंट शामिल हो सकते हैं।

यह जानकारी आपके लिए सावधानीपूर्वक ली जानी चाहिए, क्योंकि यह एक लीक पर आधारित है, और सैमसंग की ओर से आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है।

सबके दिलो पर राज करने वाला स्मार्टफोन

iQOO Neo 7 Pro 5G (Fearless Flame, 8Gb Ram, 128Gb Storage) https://amzn.to/3P0YGwf

news website https://www.bindaasbola.com/

Ajit Khot

Leave a comment