Mahindra XUV 200 SUV : 2024 में अब ब्रेजा को देने वाली है टक्कर ,जाणिये फीचर्स और किंमत के बारे में

By Ajit Khot

Published on:

Mahindra XUV 200 SUV : महिंद्रा एक्सयूवी 200 एक भारतीय कार निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा द्वारा बनाई गई एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है। इस कार को 2018 में लॉन्च किया गया था और यह कंपनी की सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक मानी जाती है। महिंद्रा एक से बढ़कर एक कार को लॉन्च करती जा रही है .

और इसकी वजह से लोग महिंद्रा एक्सयूवी 200 कार को बहुत पसंद कर रहे है । हाल ही में पत्ता चला है कि महिंद्रा कि एक नई कार लॉन्च होने वाली है, जो बिल्कुल नई Mahindra XUV 200 है। इस कार में फ्रंट ग्रिल, एंगुलर हेडलैंप्स, और एक आकर्षक आउटडोर लुक दीया गया हैं। जो इस गाडी को काफी सुंदर बना ता है .

Mahindra XUV 200 SUV : अब ब्रेजा देने वाली है टक्कर ,जाणिये फीचर्स और किंमत के बारे में

Mahindra XUV 200 SUV : अब ब्रेजा देने वाली है टक्कर ,जाणिये फीचर्स और किंमत के बारे में
Mahindra XUV 200 SUV : अब ब्रेजा देने वाली है टक्कर ,जाणिये फीचर्स और किंमत के बारे में

Mahindra XUV 200 SUV के फीचर्स

महिंद्रा एक्सयूवी 200 ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग और रियर एसी वेंट से लैस होगी। इस नई Mahindra XUV 200 SUV में डैशबोर्ड पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो, सनरूफ, और एप्पल कारप्ले जैसी सुविधाएं दियी हैं। महिंद्रा एक्सयूवी 200 में 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम के साथ 17.8 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले होगा।

इस कार मी आपको 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, डुअल फ्रंट एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर मिल्ने वाला है . ईएसपी और रोल-ओवर मिटिगेशन इसमें लैपटॉप या अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे उपकरणों को चार्ज करने के लिए कई यूएसबी पोर्ट और 12V पावर आउटलेट भी मिलेंगे।सुरक्षा क्षमताओं की बात करें तो इसमें डुअल एयरबैग, एबीएस विथ ईबीडी, हिल स्टार्ट सपोर्ट, और विपरीत पार्किंग डिजिटल कैमरा जैसी उन्नत सुरक्षा क्षमताएं हैं।

Mahindra XUV 200 SUV का इंजन

महिंद्रा एक्सयूवी 200 के 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर, फाल्कन पेट्रोल इंजन के साथ आने की उम्मीद है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल होगा। महिंद्रा एक्सयूवी 200 में फ्रंट-व्हील ड्राइवट्रेन का उपयोग किया जाएगा जो अपनी दक्षता, सादगी और स्थान अनुकूलन के लिए जाना जाता है। यह 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन या 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन 110 बीएचपी और 200 एनएम का टार्क जनरेट कर के देता है, जबकि डीजल इंजन 117 बीएचपी और 300 एनएम का टार्क जनरेट कर के देता है।

Mahindra XUV 200 SUV किंमत

कार की कीमत के बारे में बात करें तो, इसे 5.10 लाख रुपये से 8 लाख रुपये तक मिल सकती है , और इस कार में कई कलर ऑप्शन भी दिये गये हैं। यह कार ब्रेज़ा और किया के साथ मुकाबला करने वाली रही है।

https://amzn.to/47DMnfS

https://www.bindaasbola.com/

Ajit Khot

Leave a comment