Oneplus 11r 5g Mobile Features : वन प्लस कंपनी का सबसे तगड़ा फोन है जो ,गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए सबसे ज्यादा बिक रहा है ,जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

By Ajit Khot

Published on:

Oneplus 11r 5g Mobile :वन प्लस कंपनी हेक मोबाइल आज सभी लोगों पसंत आते है। इन मोबाइल का गेमिंग अनुभव बहुत अच्छा है। वन प्लस के मोबाइल में हम स्मुथ गेम खेल सकते है। आज हम इस आर्टिकल में ऐसे ही वन प्लस मोबाइल के बारे में आज हम विस्तार से जानने वाले है।

आपको वनप्लस 11R मोबाइल 6.7-इंच के सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। वनप्लस 11R फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 मोबाइल प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 16GB की LPDDR5X रैम, एडवांस कूलिंग सिस्टम, हाइपर बूस्ट गेमिंग जैसे नए फीचर दिए गए है। इसके अलावा, इस फोन में आपको 100W की सुपरफ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है।

Oneplus 11r 5g Mobile : वन प्लस कंपनी का सबसे तगड़ा फोन है जो ,गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए सबसे ज्यादा बिक रहा है ,जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

Oneplus 11r 5g Mobile : वन प्लस कंपनी का सबसे तगड़ा फोन है जो ,गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए सबसे ज्यादा बिक रहा है ,जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में
Oneplus 11r 5g Mobile : वन प्लस कंपनी का सबसे तगड़ा फोन है जो ,गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए सबसे ज्यादा बिक रहा है ,जानिए फीचर्स और कीमत के बारे में

वनप्लस 11R 5G मोबाइल का डिस्प्ले (Display of OnePlus 11R 5G mobile)

वनप्लस 11R 5G मोबाइल में 6.7 इंच का सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसका मतलब है कि डिस्प्ले पर सभी एनिमेशन और स्क्रॉलिंग बहुत ही स्मूथ और रिस्पॉन्सिव तरीके से होगी। डिस्प्ले में HDR10+ सपोर्ट भी है, जिससे आप HDR कंटेंट को और भी अच्छे तरीके से देख पाएंगे। वनप्लस 11R 5G मोबाइल का डिस्प्ले बेहद अच्छा दिया है, जिससे आप इस मोबाइल के डिस्प्ले को धुप में भी आसानी से देख पाएंगे। डिस्प्ले में आपको Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया गया है, जो इसे स्क्रैच और क्रैक्स से बचाता है।

वनप्लस 11R 5G मोबाइल का कैमरा (OnePlus 11R 5G mobile camera)

इस वनप्लस 11R 5G मोबाइल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें आपको इस मोबाइल का मुख्य कैमरा 50MP , 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इस मोबाइल का फ्रंट कैमरा 16MP का है। जो इस मोबाइल का मुख्य कैमरा है वो Sony IMX766 सेंसर का उपयोग करता है, जो कि बेहद ही अच्छा कैमरा सेंसर है। यह कैमरा दिन की रोशनी में शानदार फोटो लेता है, और कम रोशनी में भी अच्छी फोटो ले सकता है।और मैक्रो कैमरा उपयोग आप सबसे छोटी चीजों के फोटो निकाल सकते है वो फुल hd ।

वनप्लस 11R 5G मोबाइल की बैटरी (OnePlus 11R 5G mobile battery)

वनप्लस 11R 5G मोबाइल में 5000mAh की बैटरी दी गयी है, जो कि एक बहुत ही बड़ी बैटरी है। इस बैटरी के साथ, आप मोबाइल को आसानी से पूरे दिन उपयोग कर सकते हैं।वनप्लस 11R 5G मोबाइल में 100W की सुपरफास्ट चार्जिंग भी दी गयी है, जो कि बहुत ही तेज चार्जिंग टेक्निक है। इस मोबाइल को आप कुछ 15 मिनिट है फुल चार्जिंग कर सकते है। इस मोबाइल की कुछ ही मिनटों चार्जिंग हो जाएगी ।

वनप्लस 11R मोबाइल क्यों लेना चाहिए (Why should you buy OnePlus 11R mobile?)

वनप्लस 11R में एक सुपर फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 मोबाइल प्रोसेसर है। इसका मतलब है कि यह फोन किसी भी कार्य को आसानी से संभाल सकता है, चाहे वह गेमिंग हो, वीडियो एडिटिंग हो या सामान्य उपयोग हो।

फोन में 16GB की LPDDR5X रैम है.आप आसानी से कई ऐप्स और गेम को एक साथ चला सकते हैं।

फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो आपको पूरे दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

इस फोन में आपको 100W की सुपरवूक चार्जिंग सिस्टम दिया गया है, जो आपका फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज करता है।

अगर आपको whatsapp ग्रुप में शामिल होना है https://whatsapp.com/channel/0029VaAOWa7KQuJIGFNH5Z31 तो यंहा क्लिक करो आपको हर दिन की अपडेट मिलेगी :

OnePlus 11R 5G (Sonic Black, 8GB RAM, 128GB Storage) https://amzn.to/3tvZyku

Ajit Khot

Leave a comment