Tata Blackbird :किआ और क्रेटा को टक्कर देने आ रही है टाटा की Blackbird ,जानिए ब्लैकबर्ड कीमत और फीचर्स के बारे में 2023

By Ajit Khot

Published on:

Tata Blackbird : टाटा मोटर्स हर बार कोई न कोई ऐसी गाड़ी लॉन्च करता है की सब गाड़ियों को मार्केट में उछल के पटक देता है। ऐसी ही इस टाटा की नई गाड़ी आने वाली है। उस गाड़ी टाटा ब्लैकबर्ड है। इस गाड़ी में आपको सेफ्टी फीचर्स के साथ अच्छा माइलेज भी देखने को मिलने वाला है। इस गाड़ी को टाटा जल्दी मार्केट में उतारने वाली है। इस गाड़ी का फोटो देखते ही इस गाड़ी के फैंस बन गए है। इस गाड़ी का बेसब्रीसे इंतजार कर रहे है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाटा अपने इस ब्लैकबर्ड दिसंबर महीने में लॉन्च कर सकती है। लेकिन अभी तक कंपनी ने इस गाड़ी के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।कब लॉन्च होने वाली है। आज हम इस गाड़ी के फीचर्स और माइलेज के बारे में आज ह विस्तार से जानने वाले है

Tata Blackbird :किआ और क्रेटा को टक्कर देने आ रही है टाटा की Blackbird ,जानिए ब्लैकबर्ड कीमत और फीचर्स के बारे में

Tata Blackbird :किआ और क्रेटा को टक्कर देने आ रही है टाटा की Blackbird ,जानिए ब्लैकबर्ड कीमत और फीचर्स के बारे में
Tata Blackbird :किआ और क्रेटा को टक्कर देने आ रही है टाटा की Blackbird ,जानिए ब्लैकबर्ड कीमत और फीचर्स के बारे में

Tata Blackbird का धांसू लुक

Tata Blackbird की लुक की बात करे तो इस गाड़ी का लुक कुछ तो टाटा नेक्सोंन ,टाटा harrier से मिलता जुलता हो सकता है। लेकिन कुछ टाटा ब्लैकबर्ड बदलाव देखने को मिल सकते है।Tata Blackbird में एक नया स्लिमर ग्रिल, नई हेडलाइट्स और टेललाइट्स, और नए बंपर होने की उम्मीद है। इसके अलावा, Blackbird में एक नया इंटीरियर होने की भी उम्मीद है, जिसमें Tata के नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम को शामिल करने वाला हैं।

Tata Blackbird चीते जैसा इंजन

आपको टाटा ब्लैकबर्ड में दो इंजन विकल्प मिलने वाले है।पहला 1.5L टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजिन और दूसरा 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन । लेकिन हमें उम्मीद है कि पेट्रोल 185 एनएम टॉर्क के साथ 129 बीएचपी उत्पन्न कर सकता है। जबकि डीजल 270 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 118 बीएचपी उत्पन्न करेगा। दोनों इंजनों को मानक के रूप में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकेगा।

Tata Blackbird गाड़ी में क्या फीचर्स है

टाटा द्वारा इस गाड़ी में कई सारे नए फीचर्स देखने को मिल सकते है । इस गाड़ी में आपको पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जायेगा।और उसके साथ क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एक नया सराउंड साउंड सिस्टम ये सभी डिजिटल रूप में देखने को मिल सकते है। इस गाड़ी के सुरक्षा की बात करे तो आपको इस गाड़ी में छह एयरबैग, ईबीडी और ईएसपी के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम येसे बहुत सारे सिस्टम देखने को मिल सकते है

Tata Blackbird की कीमत क्या होगी

टाटा कंपनी की तरफ से इस गाड़ी की कीमत के बारे में अभी तक कुछ बताया नहीं गया है। लेकिन कुछ रिपोर्ट के नुसार इस गाड़ी की कीमत 11 लाख शुरू हो सकती है और 15 लाख तक हो सकती है।

realme narzo N53 (Feather Gold, 4GB+64GB) 33W Segment Fastest Charging | = https://amzn.to/46NuStg

whatsapp चैनल लिंक : https://whatsapp.com/channel/0029VaAOWa7KQuJIGFNH5Z31

https://www.bindaasbola.com/

Ajit Khot

Leave a comment